2023 में Gromo App से पैसे कैसे कमाए (पुरी जानकारी) | Gromo App se paise kaise kamaye

Gromo App se paise kaise kamaye : क्या आप भी एक साइड इनकम या फिर Passive Income की तलाश में हैं? अगर हैं, तो यह ब्लॉग पोस्ट आपके लिए बाकी सभी से अलग और बेहतरीन होने वाला हैं, क्योंकि इस ब्लॉग पोस्ट में हमलोग जानेंगे की Gromo App से पैसे कैसे कमाएं.

इस ब्लॉग पोस्ट में मैं आप लोगो को एक बहुत ही जबरदस्त और लाजवाब पैसा कमाने वाला App के बारे में बताने वाला हूं जिनसे आप घर बैठे बैठे बिना किसी इन्वेस्टमेंट के लाखों रुपए कमा सकते हैं, और उस ऐप का नाम हैं ” Gromo App “.

अब यदि आप इस ऐप का नाम पहली बार सुन रहे हैं तो कृपया आपसे अनुरोध हैं की आप इस ब्लॉग पोस्ट को पूरा अंत तक पढ़ें और जानें की आखिर ये Gromo App क्या हैं और आप किन किन तरीकों से Gromo App se Paisa कमा सकते हैं.

Gromo App क्या हैं?

Gromo एक Zero Investment वाला Refer and Earn प्रोग्राम पर बेस्ड एक फाइनेंशियल ऐप हैं, जहां आप 100+ से भी ज्यादा फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स को बेच कर पैसा कमा सकते हैं.

आसान शब्दों में कहें तो यह एक ऐसा एप्लीकेशन हैं जिसमे आप सभी प्रसिद्ध फाइनेंशियल सर्विसेज जैसे की Demat Account, Credit Card, Life Insurance, Savings Account, Loan आदि को बेचते हैं और उससे पैसा कमाते हैं , और यह पैसा आपको कमीशन के तौर पर मिलता हैं.

Gromo हर किसी के लिए पैसिव इनकम का एक बहुत ही अच्छा स्त्रोत हैं जहां से वो बिना किसी इन्वेस्टमेंट के बस ऐप में मौजूद Financial Products & Services को बेच करके और शेयर करके अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं.

इस ऐप में अपना अकाउंट बनाने के बाद आपको एक GroMo Financial Agent की तरह काम करना पड़ता हैं और ऐप में मौजूद अलग अलग प्रकार के फाइनेंशियल सर्विसेज को लोगों तक पहुंचाना होता और उसे Sell करवाना होता हैं, जिससे आपकी अच्छी खासी इनकम हो जाती हैं.

App NameGroMo
Offered byVitrak Technologies Pvt. Ltd
FounderAnkit Khandelwal
HeadquarterGurugram
Total Users25 lakh+
Download LinkDownload Gromo
Referral codeN9K15383
Ratings4.3
TrustedYes

Gromo App को कौन Join कर सकता हैं?

जैसा की मैने आपको बताया यह एक जीरो इन्वेस्टमेंट ऐप हैं इसलिए जितने भी लोग जो अपने लिए एक Side Income का तरीका ढूंढ रहे हैं या फिर किसी नए इनकम की सोर्स तलाश कर रहे हैं, वो Gromo App को ज्वाइन कर सकते हैं Gromo Partner बन सकते हैं.

चाहे आप नौकरी करते हो, बिजनेस करते हो , स्टूडेंट हो , हाउसवाइफ हो या फिर फाइनेंशियल एडवाइजर हो आप चाहे तो इस प्लेटफार्म को ज्वाइन कर सकते हैं और अपने लिए इनकम का एक नया तरीका बना सकते हैं.

Gromo App को ज्वाइन करने के फायदे ?

यह एक काफ़ी ट्रस्टेड और भरोसेमंद ऐप हैं जिनके 1 मिलियन से भी ज्यादा डाउनलोड्स हैं, और इसके इतने डाउनलोड्स होने का सबसे बड़ा कारण हैं इसको ज्वाइन करने के फायदे.

हर किसी को इस ऐप को ज्वाइन करना फायदेमंद लगता हैं क्युकी यह उतना सर्विसेज लोगों को प्रदान करता हैं जिनसे लोग खुस रहें और पैसा कमाएं.

Gromo App को Join करने के बहुत सारे फायदे हैं , जैसे की:

  1. यह एक जीरो इन्वेस्टमेंट वाला ऐप हैं.
  2. आप इस ऐप में 100+ से भी ज्यादा हाई डिमांड वाले फाइनेंशियल सर्विसेज को बहुत ही आसानी से सेल कर पाते हैं.
  3. ऐप में जितने भी सर्विसेज और प्रोडक्ट्स लिस्टेड हैं, उन सभी का आपको फ्री में GroMo Experts के द्वारा Training दिया जाता हैं की आप उसको कैसे और किनको बेच सकते हैं , अलग अलग तरीकों के बारे में ट्रेनिंग में बताया जाता हैं जिनसे आप अच्छा पैसा कमा पाएं.
  4. आपके कमाए हुए पैसे को आप कभी भी बड़े ही आसानी से एक क्लिक में अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कर सकते हैं.
  5. Gromo App को यदि आप अपने दोस्तों को शेयर करते हैं और वो इसका इस्तेमाल करते हैं और अपना अकाउंट बनाते हैं तो आपको उन सभी के द्वारा कमाए गए पैसे का 5% मिलता हैं, और यह तब तक मिलता हैं जब तक आपका दोस्त ऐप को इस्तेमाल करता रहेगा.
  6. Gromo Support System बहुत ही बेहतरीन हैं जो आपको किसी भी प्रकार की दिक्कत आने पर आपका साथ देती हैं, और आपको आगे बढ़ती हैं.
  7. इस ऐप को इस्तेमाल करने का एक फायदा यह भी हैं की आप इसको कहीं से भी इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने लिए पैसा बना सकते हैं.

Gromo App डाउनलोड कैसे करें ?

GroMo ऐप को डाउनलोड करना बहुत ही आसान हैं , आप इसको Google Play Store से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं.

Gromo App डाउनलोड करने के लिए Play Store पर ” Gromo ” सर्च करें और इंस्टॉल कर लें या फिर आप इस लिंक ( Download Gromo ) पर क्लिक करें और आप इसके डाउनलोड पेज पर पहुंच जाएंगे , फिर आप इसको अपने मोबाइल फोन में इंस्टॉल कर लें.

Gromo App में अकाउंट कैसे बनाएं?

वैसे तो इस ऐप में भी अकाउंट बनाना बाकियों की तरह हैं , लेकिन इसमें आपको सावधानी के साथ सही डिटेल्स के साथ अकाउंट बनाना पड़ता हैं.

इसलिए अगर आपको यह समझ नहीं आ रहा की Gromo App me account kaise banaye तो नीचे दिए गए स्टेप्स को अच्छे से फॉलो करें :

  • सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से या फिर हमारे द्वारा दिए गए लिंक से ऐप को अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड & इंस्टॉल कर लें.
  • इंस्टॉल हो जाने के बाद Gromo App को ओपन करें, पहली बार ओपन करने पर आपके सामने सबसे पहले अपनी भाषा चुनने का विकल्प आएगा .
Select language in gromo app
  • इसलिए सबसे पहले अपनी मनपसंद भाषा को चुनें और “Continue” बटन पर क्लिक करें.
  • अब आपके सामने एक नया इंटरफेस आएगा , अगर आपके फोन में Truecaller पहले से इंस्टॉल हैं तो App में अकाउंट बनाते वक्त भाषा चुनने के बाद आपके सामने आपका मोबाइल नंबर आ जाएगा , जिससे आपका Gromo Account बनेगा , यदि आप किसी दूसरे नंबर से अपना ग्रोमों अकाउंट बनाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए “Enter Details Manually” बटन पर क्लिक करके अपना नया मोबाइल नंबर डाल दीजिए और Continue पर क्लिक कर दें.
Phone number
  • मोबाइल नंबर डालने के बाद आपके उस नंबर पर एक OTP आएगा, जिसको फॉर्म में डाल कर सबमिट कर दीजिए और Continue पर क्लिक कर दीजिए.
  • ओटीपी वेरिफाई हो जाने के बाद आपके सामने एक नया इंटरफेस आएगा जिसमे एक फॉर्म होगा और अब उसमे आपको अपना कुछ बेसिक डिटेल्स देना होगा जैसे की नाम , Email ID, आप क्या करते हैं और कहां तक पढ़ाई की हैं , आपकी सालाना कमाई कितनी हैं , आपका जन्मदिन कब हैं और आपका पता ( Address). 
Personal
  • अपना बेसिक डिटेल्स भरते समय आपको एक ऑप्शन मिलेगा Referral Code का जिसमे आपको ” N9K15383 ” डाल कर सबमिट कर देना हैं, और यह कोड डालने से आपको भी फायदा होगा.
Referral code
  • फॉर्म में दिए गए सारे फील्ड्स को भरने के बाद जब आप सबमिट कर क्लिक करेंगे , आपका Gromo App में अकाउंट बन जाएगा , और फिर अब आप इसको इस्तेमाल कर सकते हैं और GroMo App se Paise कमा सकते हैं.

नोट : अपना डिटेल्स भरते समय इस बात का ध्यान जरूर रखें की आप अपनी सारी डिटेल्स सही सही भर रहें हो.

Gromo App KYC क्या हैं?

यह तो आप जानते होंगे की KYC का फुल फॉर्म होता हैं “Know Your Customer” , मतलब की KYC के जरिए Gromo App यह जानना चाहती हैं की आप एक Genuine व्यक्ति हैं या नहीं.

ग्रोमो ऐप के अपना अकाउंट बनाने के आपसे आपको अपना KYC करवाने के लिए कहा जाता हैं, जिसके लिए आप Gromo ऐप में प्रोफाइल के सेक्शन में जाकर अपना KYC कर पाते हैं.

KYC करवाने से एक फायदा होगा की ऐप में आपके लिए नए नए चुने गए ऑफर्स भी आएंगे.

Gromo App में KYC कैसे करें? (Youtube Tutorial)

Gromo App में केवाईसी दो चरण में होती हैं जिसमें आपको पहले चरण में अपना Pan Card Details सबमिट करना होता हैं और दूसरे चरण में अपना Bank Details.

अगर आप अपने अकाउंट का सही से केवाईसी करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए स्टेप्स को ध्यानपूर्वक फॉलो करें :

  • अपको Gromo App ओपन करना हैं और ऊपर फोटो वाले आइकन पर क्लिक करना , अब आपके सामने आपका प्रोफाइल खुलेगा जिसपर आपको फिर से क्लिक कर देना हैं.
  • अब आप देखेंगे कि आपके सामने KYC का एक ऑप्शन आएगा जिसमे दो स्टेप्स होंगे Identity Details & Bank Details.
YouTube video

Submit Identity Details

जब आप Submit Identity on GroMo बटन पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने यह नया पेज खुलेगा जिसमे आपको अपने Pan Card के डिटेल्स सही सही भरने होंगे जैसे की Name , Pan Card Number और Date of Birth , इन तीनों को सही सही भरने के बाद सबमिट कर क्लिक कर दें , आप देखेंगे की आपके सामने एक पॉपअप आएगा जिसमे लिखा हुआ होगा आपका Identity Details on GroMo सफलतापूर्वक पूरा होगा.

Pan

Submit Bank Details

आइडेंटिटी डिटेल्स कन्फर्म हो जाने के बाद अब आपको अपना बैंक खाते का सही डिटेल्स भरना होगा जिसमे आप अपनी कमाई को प्राप्त करेंगे.

Bank account

इसलिए सही सही अपनी बैंक डिटेल्स भरें जैसे की बैंक खाते में Account Holder Name, Bank Account Number और IFSC Code और सबमिट कर क्लिक कर दें , अपको Gromo App की तरफ से एक Welcome Notice आ जाएगा की आपका KYC Successful रहा और अब आप Gromo App को इस्तेमाल करके अलग अलग तरह से पैसा कमा सकते हैं.

Gromo App se paise kaise kamaye

ये तो हुई ऐप में अपना अकाउंट बनाने और केवाईसी करने के बारे में , अब आइए अपने असली मुद्दे की बात पर की  Gromo App se paise kaise kamaye और ग्रोमो एप्प से किन किन तरीकों से पैसे कमाए.

तो आइए चलिए आगे बढ़ते हैं और जानते हैं विस्तार में.

Gromo App se paise kaise kamaye

ग्रोमो ऐप में पैसे कमाने के मुख्य तौर पर 2 तरीके हैं आइए उन सभी को एक एक करते विस्तार से जानते हैं;

Gromo App में Financial Products को बेच कर पैसा कैसे कमाएं 

ग्रोमो ऐप में सबसे बेहतरीन और ज्यादा पैसे कमाने का तरीका हैं अलग अलग प्रकार के फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स को सेल करके.

आप ग्रोमो ऐप में उपलब्ध अलग अलग प्रकार के Financial Products को लोगों तक पहुंचा करके और उनको बेच करके पैसा कमा सकते हैं.

List of Products to Sell in Gromo App

  • Insurance
  • Credit Card
  • Demat Accounts
  • Savings Account
  • Personal Loan
  • Instant Loan
  • Credit Line
  • Investment
  • Subscription
  • UPI Apps

ये कुछ High Demand Financial Apps हैं जो ग्रोमो ऐप में मौजूद हैं और हर एक Products के अंदर आपको काफी सारी कंपनिया लिस्टेड मिल जाएंगी जिनके सर्विस को आप लोगों को बेचकर पैसा कमा सकते हैं.

  • आप ग्रोमो ऐप में लोगो को बैंक खाता खुलवाकर पैसा कमा सकते हैं.
  • लोगों को Insurance Policy बेच कर पैसा कमा सकते हैं.
  • किसी भी व्यक्ति को Credit Card दिलवाकर पैसा कमा सकते हैं.
  • लोगों के अलग अलग कंपनीज में Demat Accounts को खोलकर पैसा कमा सकते हैं.
  • लोगों को उनके लिए Personal Loan और Instant Loan दिलवाकर भी आप कमीशन के तौर पर पैसा कमा सकते हैं.
  • Investment Apps और Credit Line , UPI जैसी सेवाओं को भी लोगों तक पहुंचा kr के GroMo Se Paisa Kama Sakte hai.

List of Gromo App Bank Account Opening Commission

Savings AccountCommission
Axis Bank₹750
Jupiter Bank₹600
Yes Bank₹1100
Au Bank₹1300
Tide Bank₹500

List of Gromo App Bank Credit Card Commission

BanksCommission
Swiggy Hdfc Bank₹2100
AU Small Finance₹2250
Axis Credit card₹2100
AU SwipeUp Card₹2250
Indusland Credit card₹2300
IDFC First Credit card₹2050
Kotak League₹1800
Yes Bank₹1700
SBI Card₹1800

List of Gromo App Bank Demat Account Opening Commission

Demat AccountCommission
Nuvama₹850
Angelone₹250
Kotak Securities₹225 + brokerage
m Stock₹700
Groww₹350
Upstox₹170

ग्रोमो ऐप में फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स को कैसे बेचें ?

GroMo ऐप में किसी भी प्रकार के Financial Products को बेचने के लिए आपको ऐप में प्रोडक्ट चुनना होता हैं और उसका लिंक ( GroMo Product Link ) बनाना पड़ता हैं, इसलिए अगर आप सीखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें :

  • सबसे पहले ऐप के होमपेज पर जाएं, वहां आपको नीचे एक plus ( + ) का आइकन दिखेगा ,उसपर क्लिक कर देना हैं.
Gromo App से पैसे कैसे कमाए
  • अब आपके सामने प्रोडक्ट्स की लिस्ट आ जाएंगी , जिनसे में आपको किसी को चुनना होगा जिसको आप बेचना चाहते हैं.
Gromo App से पैसे कैसे कमाए
  • प्रोडक्ट्स के कैटेगरी को चुनने के बाद आपके सामने अलग अलग कंपनीज की लिस्ट आ जाएगी , जो वो सर्विसेज प्रदान करती हैं और जिनको आप Refer & Earn कर सकते हैं.
Gromo App से पैसे कैसे कमाए
  • लिस्ट में से अपने लिए एक प्रोडक्ट चुनें जिसका कमीशन  ज्यादा ( High Commission ) और आपको जिसमे प्रॉफिट ज्यादा ( High Profit )हो , सारी चीजें पढ़ने के बाद जब आप प्रोडक्ट पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने उस सिंगल प्रोडक्ट का सारा डिटेल्स आ जाएगा .
Gromo App se paise kaise kamaye
  • इस डिटेल्स को आपको ध्यान से पढ़ना हैं और समझना हैं की आपको कैसे और कब कमीशन मिलेगा , चुकीं हर एक प्रोडक्ट का GroMo Condition अलग अलग होता हैं इसलिए इस पेज में दिए गए डिटेल्स को ध्यान से पढ़ लें.
  • सब कुछ जान लेने के बाद आपको नीचे दिए गए एक बटन ” Share with Customer ” पर क्लिक करना और जिनको वो प्रोडक्ट बेचना चाहते हैं उनको वो लिंक भेज दें .

जब आपका कस्टमर जिसको आपने लिंक भेजा हैं , उस लिंक पर क्लिक करेगा और उस चुने गए प्रोडक्ट को इस्तेमाल करना सुरु करेगा और अपना अकाउंट बनाएगा , अपको आपका कमीशन मिल जाएगा .

इसी तरह आप अलग अलग Financial Products को लोगों तक पहुंचा के और उसको बेच के कमीशन के तौर पर GroMo App se Paise Kama Sakte hai.

Refer & Earn करके Gromo App se paise kamaye

GroMo ऐप का Refer & Earn Program भी बहुत ही जबरदस्त और फायदेमंद हैं क्युकी आप इससे बिना किसी प्रोडक्ट्स को बेचे सिर्फ लोगों से अपने लिंक से Gromo ऐप में अकाउंट खुलवाकर भी अच्छा पैसा कमा सकते हैं.

आप जिनको भी Refer करेंगे और वो ग्रोमो ऐप को इस्तेमाल करने लगता हैं, अपको सबसे पहले तो आपका Referral Bonus मिलेगा और इसके अलावा जब तक वो Gromo ऐप का इस्तेमाल करेगा और उससे पैसा कमाएगा , उसकी कमाई का 5% अपको मिलता रहेगा.

ग्रोमो ऐप में Refer & Earn करके भी आप लाखों रुपए कमा सकते हैं.

ऐप को Refer करके Earn करने के लिए आप ऐप में Refer & Earn वाले सेक्शन पर क्लिक करके अपना यूनिक Referral Link बना सकते हैं और उसको किसी के साथ भी शेयर कर सकते हैं.

Gromo App se अपनी कमाई को Bank Account में कैसे लें 

ग्रोमो ऐप में कमाए गए रुपए को अपने बैंक खाते में ट्रांसफर करना बेहद आसान हैं.

  • GroMo ऐप को ओपन करें.
  • ऊपर वॉलेट वाले आइकन पर क्लिक करें.
Gromo App se paise kaise kamaye
  • आपके सामने आपकी सारी कमाई आ जाएगी की आपके GroMo Wallet में कितने रुपए हैं और कितने को आप अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कर सकते हैं.
Gromo App se paise kaise kamaye
  • अपने पैसे को GroMo Wallet से Bank Account में ट्रांसफर करने के लिए “Transfer to bank ” बटन पर क्लिक कर दें.
  • GroMo Wallet से पैसे Withdraw करने के बाद ज्यादा चांस होते हैं की आपके कमाए हुए पैसे आपको तुरंत मिल जाए और आपके बैंक खाते में आ जाए , लेकिन कभी कभी 7 दिन के अंदर आपका पैसा आपके बैंक खाते में आता हैं.

ये था एक आसान तरीका जिनसे आप अपने GroMo ऐप में कमाए हुए पैसे को GroMo Wallet से बैंक खाते में ट्रांसफर कर सकते है, अगर आपको ट्रांसफर में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत आती हैं तो आप उनके सपोर्ट टीम से कॉन्टैक्ट कर सकते हैं.

GroMo Coins क्या हैं?

ग्रोमो कॉइंस एक नया तरीका हैं जिनसे आप Gromo ऐप में पहले के मुकाबले और ज्यादा पैसा कमा सकते हैं.

GroMo में 50 ग्रोमो Coins 1₹ के बराबर होते हैं मतलब की अगर आपके वॉलेट में 5000 GroMo Coins हैं तो वो आपके 100₹ हो जाएंगे जिनको आप बड़े ही आसानी से अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कर सकते है.

GroMo Coins कैसे कमाएं?

GroMo Coins कमाने के बहुत सारे तरीके ऐप में मौजूद हैं जैसे की ;

  • जब आप किसी को कोई Financial Products Sell करते हैं , तो जितना आपका Commission होगा उतना ही आपको GroMo Coins भी मिलेंगे , मगलब की अगर प्रोडक्ट 500₹ का हैं तो आपको 500 GroMo Coins भी मिलेंगे जो 40₹ हो जाते हैं , तो आपकी पूरी कमाई हो जाएगी 500+40 = 540₹.
  • दूसरा तरीका GroMo Coins कमाने का हैं आप ऐप को रोज करते हैं उसके भी आपको रोज GroMo Coins मिलते है , और जितने ज्यादा दिनों तक आप रेगुलर ऐप को खोलेंगे आपका GroMo Daily coins उतना ही बढ़ता भी हैं.
  • तीसरा तरीका हैं Videos बनाकर GroMo ऐप से पैसा कमाएं , लीड्स बनाकर GroMo ऐप से पैसा कमाएं ,चालान चेक ग्रोमो ऐप से पैसा कमाएं या फिर क्रेडिट स्कोर चेक करके , आप इन तरीकों से भी ग्रोमो कोइंस कमा सकते हैं.

Conclusion (निष्कर्ष)

दोस्तों मै उम्मीद करता हूं की आपको हमारे द्वारा लिखा गया एक ब्लॉग पोस्ट ” GroMo App se paise kaise Kamaye ” से कुछ नया सीखने या जानने को मिला होगा.

अगर आप भी पैसे कमाने का एक नया तरीका ढूंढ रहे हैं या फिर एक Paise Kamane wala Apps ढूंढ रहे हैं तो ये एक बहुत ही बेहतरीन विकल्प हो सकता हैं जिसके आपको किसी भी प्रकार की कोई इन्वेस्टमेंट भी नहीं करनी होती हैं और आप अच्छा खासा पैसा भी कमा पाते हैं.

इतना तो मैं कह सकता हूं की अगर आपने इस ब्लॉग पोस्ट को पूरा पढ़ लिया तो आपको किसी अन्य ब्लॉग पर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और आप ग्रोमो ऐप से पैसा कमाना शुरू कर देंगे.

Frequently Asked Questions (अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों)

क्या GroMo Safe हैं?

जी हां ! ग्रोमो ऐप पूरी तरह से सेफ और ट्रस्टेड हैं जिसको इस्तेमाल करके आप घर बैठे लाखों रुपए कमीशन के तौर पर कमा सकते हैं, साथ ही मैं आपको बता दूं कि ग्रोमो ऐप को इस्तेमाल करने वाले 25 लाख से ज्यादा लोग हैं.

Groww & GroMo में क्या फर्क हैं?

इन दोनों में बहुत बड़ा फर्क हैं क्युकी Groww एक इन्वेस्टमेंट ऐप हैं जिसमे आप किसी भी कंपनी के शेयर & म्यूचुअल फंड्स में पैसा लगा सकते है जबकि GroMo एक Financial Products selling ऐप हैं , जहां आप अलग अलग फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स को सेल करवाते हैं और उसके बदले आपको कमीशन मिलता हैं.

GroMo का Headquarter कहां हैं?

ग्रोमो एक काफ़ी बड़ी और ट्रस्टेड Financial Sell – Earn App हैं जिनका हेडक्वार्टर Gurgaon, Haryana में हैं.

क्या GroMo Real or Fake हैं?

GroMo पूरी तरह से 100% Real App हैं जिनसे आप बिना इन्वेस्टमेंट के Ghar Baithe Paisa कमा सकते हैं.

About BloggingCity Editorial Team 242 Articles
BloggingCity.in आप लोगों के साथ Paise Kaise Kamaye, Blogging, SEO, Bussiness Ideas, Share Market, Apps, Gaming और सामान्य ज्ञान से सम्बंधित जानकारी साझा करने के लिए बनाई गयी है! यहाँ पर हम सिर्फ उन्हीं तरीकों के बारे में लिखते है जिन्हे हम खुद आजमाए हुए है की काम करते है या देख रहे है की दूसरे लोग उस काम से पैसे कमा रहे हैं! BloggingCity.in पर आने के लिए आपका दिल से धन्यवाद!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*